डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित बाइक, मौत

रुड़की। हरिद्वार के रुड़की में एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला गांव निवासी (20 वर्षीय) रईस पुत्र नसीम और (21 वर्षीय) उस्मान पुत्र लियाकत बाइक पर सवार होकर रविवार को किसी काम से जा रहे थे। जैसे ही वह दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर से माधोपुर गांव की पुलिया के पास पहुंचे तो अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद बाइक हाइवे पर बने डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से टकराने के बाद दोनों युवक नीचे गिर गए। हादसा होते ही घटनास्थल पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस सड़क हादसे में रईस की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उस्मान गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने पहले घायल युवक को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल युवक की हालत को नाजुक मानते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने रईस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

उधर मृतक के परिवार वालों को मौत की खबर मिलने के बाद से ही रो-रोकर बुरा हाल है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया रईस के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उस्मान को गंभीर चोटें आई है। दोनों युवकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *