भाई ने बहन की सास को चाकुओं से गोदा

हल्द्वानी । टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत पारिवारिक कलह के चलते भाई ने बहन की सास को चाकू से गोद दिया। हमले में लहुलूहान महिला सड़क पर गिर गईं। पुलिस ने घायल महिला को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है।

टीपी नगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट ने बताया जीतपुर नेगी निवासी गंगा देवी उम्र 55 वर्ष पत्नी श्याम सिंह यहां अपने पति, बेटे और बहू के साथ रहती हैं। इनके घर के पास में उत्तर प्रदेश शीशगढ़ निवासी अर्जुन भी किराये पर अपनी पत्नी के साथ रहता है। आरोपी अर्जुन गंगा देवी की बहू शीला का भाई है। अर्जुन का उसकी पत्नी के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि गंगा देवी अर्जुन को अपनी पत्नी को तलाक देने का दबाव बना रही थी। गंगा देवी अर्जुन की शादी दूसरी जगह कराना चाहती थी। जिसके चलते अर्जुन और गंगा देवी में कई बार विवाद भी हो चुका है। उधर अर्जुन पत्नी को तलाक नहीं देना चाहता था।

बताया जा रहा रविवार को गंगा देवी के पति और बेटे मजदूरी करने गए हुए थे, जबकि बहू शीला घर में थी। रविवार को अर्जुन चाकू लेकर गंगा देवी के घर पहुंचा। इसी दौरान अर्जुन और गंगा देवी में कुछ बहस हो गई। गुस्से में आकर अर्जुन ने चाकू से गंगा देवी पर कई वार कर दिए। हमले के बाद गंगा देवी जान बचाने के लिए सड़क की ओर दौड़ गई। जिसके बाद वह गिर गई।

घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल गंगा देवी को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गई। जहां उसका उपचार चल रहा है। गंगा देवी का हालत काफी नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया। टीपी नगर पुलिस चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट का कहना है किसी के तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *