कैटगरी लीडर और आईकॉनिक ब्रांड, ब्लेंडर्स प्राइड पेश करते हैं ब्लेंडर्स प्राइड फोर एलिमेंट: प्रीमियम व्हिस्की का एक बेहतरीन अनुभव

नई दिल्ली। प्रीमियम व्हिस्की के आइकॉनिक लीडर ब्लेंडर्स प्राइड पेश कर्ता है अपनी लेटेस्ट इनोवेशन: ब्लेंडर्स प्राइड फोर एलिमेंट्स। बेहद खास प्रक्रिया के साथ तैयार किया गया यह ब्लेंड प्रकृति की चार मौलिक तत्वों को पेश करता है। ये सभी तत्व इस व्हिस्की को एक बेहद खास स्वरूप प्रदान करते हैं। इसे अनुभवी व्हिस्की प्रेमियों और नए शौकीनों दोनों को बेहतरीन स्वाद का अनुभव देने के लिए पेश किया गया है। यह बेमिसाल ब्लेंड ब्लेंडर्स प्राइड की उत्कृष्टता और इनोवेशन की दिशा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।
इस नई स्पिरिट की बात करें तो, मास्टर ब्लेंडर केविन बाल्मफोर्थ ने चुनिंदा इंडियन ग्रेन स्पिरिट के साथ चार विभिन्न श्रेणियों की स्कॉच माल्ट का उपयोग किया है। इस व्हिस्की को प्रकृति की चार मौलिक शक्तियों – पृथ्वी, वायु, अग्नि और जल के साथ तैयार किया गया है। इसमें से प्रत्येक तत्व व्हिस्की के निर्माण की प्रक्रिया में अपना एक बेहद खास प्रभाव प्रस्तुत करता है। पृथ्वी के बेहतरीन जौ और अनाज जमीन की प्रचुरता को प्रदर्शित करते हैं, जबकि स्कॉटिश हाइलैंड्स की हवा इसके मेच्योर होने प्रक्रिया में शामिल होती है। वहीं जोश के साथ धधकती आग, ओक के पीपों को गर्म करती है और व्हिस्की को एक बेहतरीन टेस्ट और टेक्सचर प्रदान कर देती है। यह स्वाद पीने वाले के मन को एक असीम आनंद प्रदान करता है। इसके अलावा स्कॉटलैंड और भारत का शुद्ध पानी स्वाद का एक बेहतरीन संगम पेश करता है।
एक साथ मिलकर, ये चारों तत्व इसकी हर बूंद में जीवंत स्वाद घोल देते हैं। ये सभी खूबियां मैलो वुडी मिठास और फ्रेश एवं रिच फलों में घुलकर इसे एक शानदार व्हिस्की बनाती हैं।
पर्नोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफीसर कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा, “इनोवेशन और उत्कृष्टता के प्रति हमारा यह समर्पण ब्लेंडर्स प्राइड को व्हिस्की इंडस्ट्री में सबसे आगे लाकर खड़ा करता है। आज, ब्लेंडर्स प्राइड फोर एलिमेंट्स को पेश करते हुए हम बेहद रोमांच का अनुभव कर रहे हैं। यह नया प्रोडक्ट हमारे पोर्टफोलियो और तेजी से विकसित हो रही व्हिस्की इंडस्ट्री में एक बड़ा कदम है। हमारी हमेशा से ही यही सोच रही है कि हम ग्राहकों को एक बेहतरीन स्वाद का एक नया अनुभव दे सकें। हमारा यही प्रयास इस कैटेगरी के स्तर को और भी ऊंचा उठाता है। इसी के साथ ही यह ऑथेंटिसिटी, इनोवेशन और एक्सप्लोरेशन के साथ एक बेहद डायेनेमिक डेमोग्राफी को भी शामिल करता है। इसकी बेहद मजबूत पैकेजिंग व्हिस्की के मूल स्वभाव को बनाए रखने के लिए एलिमेंट फोर्सेस को जीवंत बनाती है। ये सभी खूबियां एक बेहद खास और बेहतरीन ग्राहक अनुभव प्रदान करती है। जीवंत रंगों से लेकर ‘एम्बर ड्रॉप’ तक, इसके हर एक पहलू में पृथ्वी, वायु, अग्नि और जल को शामिल किया गया है। वे ग्राहक जो हमेशा नए प्रयोग करते रहते हैं, उन्हें एक बेहतरीन स्वाद का अनुभव देने के लिए ब्लेंडर्स प्राइड फोर एलिमेंट्स पूरी तरह तैयार है।”
इस बेहतरीन प्रोडक्ट के बारे में बात करते हुए, मास्टर ब्लेंडर केविन बाल्मफोर्थ ने कहा, “ब्लेंडर्स प्राइड फोर एलिमेंट्स के साथ, हम ग्राहकों को एक बिल्कुल नया और बेहतरीन स्वाद प्रदान करते हैं। इस प्रीमियम व्हिस्की को स्कॉच माल्ट की चार स्टाइल्स और भारतीय ग्रेन्स के ब्लेंड्स के साथ बहुत सावधानी के साथ तैयार किया गया है। इस व्हिस्की में प्रकृति के चार मौलिक तत्व पृथ्वी, वायु, अग्नि और जल को बेहद खूबसूरती के साथ शामिल किया गया है। स्कॉटलैंड से प्राप्त बेहतरीन जौ से लेकर भारत के हरे-भरे खेतों तक, इसका प्रत्येक तत्व व्हिस्की के खास कैरेक्टर को गढ़ने और इसे एक बेहतरीन स्वाद प्रदान करने में खास भूमिका निभाता है।”
इस व्हिस्की पूरे भारत में लॉन्च के लिए योजना बनाई गई। ब्लेंडर्स प्राइड फोर एलिमेंट्स व्हिस्की को सबसे पहले हरियाणा, उत्तर प्रदेश, गोवा और उड़ीसा के बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *