पोकरस्टार्स ने रणदीप हुड्डा के साथ “प्ले विथ द ओजी” अभियान किया लॉन्च

  • प्‍ले विथ द ओजी अभियान पोकर के रोमांच और महारत को करता है उजागर, जो महत्‍वाकांक्षी खिलाडि़यों से अनुभवी चैम्पियन बनने तक की यात्रा का मनाता है जश्‍न

नई दिल्ली। प्रमुख ऑनलाइन पोकर प्‍लेटफॉर्म, पोकरस्‍टार्स ने अपने नए विज्ञापन अभियान, प्‍ले विथ द ओजी, के लिए बॉलीवुड स्‍टार रणदीप हुड्डा को अपना ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया है। इस सहयोग का उद्देश्‍य, शुरुआती स्‍तर से लेकर अनुभवी खिलाडि़यों तक, सभी उत्‍साही पोकर प्रेमियों की व्‍यापक संख्‍या से जुड़ने के लिए रणदीप के आकर्षक व्‍यक्तित्‍व का लाभ उठाकर देश में पोकरस्‍टार्स की उपस्थिति का विस्‍तार करना है।
प्‍ले विथ द ओजी अभि‍यान पोकर की रणनीति, कौशल और रोमांच को उजागर करता है, जो खेल में महारत हासिल करने की इच्‍छा रखने वालों के लिए पोकरस्‍टार्स को अद्वितीय गेमिंग स्‍थल के रूप में प्रदर्शित करता है। अपने गहन, करिश्‍माई स्‍क्रीन परफॉर्मेंस के लिए लोकप्रिय रणदीप हुड्डा इस विज्ञापन अभियान में लीड रोल में है, जिसमें तीन आकर्षक विज्ञापन फ‍िल्‍में शामिल हैं। यह विज्ञापन फिल्‍में इस बात पर ध्‍यान केंद्रित करती हैं कि पोकर की दुनिया में एक सच्‍चा ओजी (ओरिजनल गैंगस्‍टर) होने का क्‍या मतलब है, पोकरस्‍टार्स एक प्रीमियर पोकर प्‍लेटफॉर्म है, और यह भव्‍य पैमाने पर टूर्नामेंट की पेशकश करता है।
रणदीप हुड्डा अभिनय के अलावा, इस अभि‍यान में शॉर्ट फिल्‍मों की श्रृंखला में वास्‍तविक दुनिया के चार प्रसिद्ध पोकर पेशेवर भी शामिल हैं। ये पोकर पेशेवर, आगरा की कंचन शर्मा, पुणे के नील जोशी, बेंगलुरु से गुंजन माल और अहमदाबाद के सिद्धार्थ कारिया, पोकर यात्रा में चुनौतियों और जीत को दर्शाते हुए अपनी कहानियां साझा करते हैं, जो सभी को अपने पोकर कौशल को अगले स्‍तर पर ले जाने के लिए प्रेरित करेंगी।
अभियान के बारे में बोलते हुए, कंपनी ने कहा, “हम अपने प्‍ले विथ द ओजी अभियान के लिए रणदीप हुड्डा के साथ साझेदारी कर हम काफी रोमांचित हैं। रणदीप की उपस्थिति प्रमाणिकता, आत्‍मविश्‍वास और शां‍तचित्‍तता को साथ लेकर आती है, जो पोकर की भावना से पूरी तरह मेल खाती है। इस अभियान के माध्‍यम से, हमारा लक्ष्‍य खेल के प्रति जुनूनी खिलाडि़यों के लिए प्रमुख मंच के रूप में पोकरस्‍टार्स की स्थिति को और मजबूत करना है, साथ ही कौशल गेमिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करना है। हमें पूरा भरोसा है कि यह अभियान अनुभवी खिलाडि़यों और न्‍यूकमर्स दोनों को पसंद आएगा और ऑनलाइन पोकर की दुनिया में एक महत्‍वपूर्ण प्रभाव पैदा करेगा।”
अपने इस सहयोग पर बोलते हुए, रणदीप हुड्डा ने कहा, “प्‍ले विथ द ओजी अभियान के लिए पोकरस्‍टार्स के साथ साझेदारी करना वास्‍तव में एक रोमांचक अनुभव है। कौशल, धैर्य और रणनीति के खेल के रूप में पोकर ने हमेशा ही मुझे आकर्षित किया है और मैं एक ऐसे अभियान का हिस्‍सा बनकर काफी रोमांचित हूं जो इन गुणों का जश्‍न मनाता है। ‘प्‍ले विथ द ओजी’ टैगलाइन मेरे साथ गहराई से जुड़ी है, और मैं इस यात्रा का हिस्‍सा बनने के लिए उत्‍साहित हूं, जो पूरे भारत के खिलाडि़यों के बीच पोकर के लिए रोमांच और भरोसे को बढ़ाता है। यह देखना अद्वितीय है कि कैसे पोकरस्‍टार्स कुशल और जिम्‍मेदार गेमिंग को बढ़ावा देते हुए पोकर खेल को फिर से परिभाषित कर रहा है।”
प्‍ले विथ द ओजी अभि‍यान कौशल, रणनीति और जिम्‍मेदार गेमिंग को महत्‍व देने वाले खिलाडि़यों के समुदाय को बढ़ावा देते हुए शीर्ष स्‍तरीय गेमिंग अनुभव प्रदान करने की पोकरस्‍टार्स की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। ऑनलाइन पोकर की दुनिया में पोकरस्‍टार्स निरंतर नए मानक स्‍थापित कर रहा है, प्‍ले विथ द ओजी अभियान सभी स्‍तरों के खिलाडि़यों के लिए पोकर को सुलभ और मनोरंजक बनाने के लिए ब्रांड के समर्पण की याद दिलाता है। रोमांचक फीचर्स, आकर्षक कंटेंट और जिम्‍मेदार खेल पर ध्‍यान देने के साथ, पोकरस्‍टार्स सभी को अपनी टेबल में शामिल होने और खेल के रोमांच का प्रत्‍यक्ष अनुभव लेने के लिए आमंत्रित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *