एक्ज़ोनोबेल इंडिया ने लॉन्च किया अपना पहला ऊबर-लक्ज़री इंटीरियर इमल्शन ‘ड्युुलक्स वैलवेट टच इटरना’  

देहरादून। भारत के डेकोरेटिव पेंट उद्योग में इंटीरियर इमल्शन की ड्युलक्स वैलवेट टच रेंज के साथ चार दशकों तक उपभोक्ताओं को लक्ज़री अनुभव प्रदान करने के बाद अब एक्ज़ोनोबेल इंडिया लिमिटेड देश में अपने पहले ऊबर लक्ज़री इंटीरियर इमल्शन ड्युलक्स वैलवेट टच इटरना के साथ लक्ज़री को नई परिभाषा देने के लिए तैयार है।
ड्युलक्स वैलवेट टच इटरना, ड्युलक्स वैलवेट टच की इनोवेशन एवं उत्कृष्ट गुणवत्ता की विरासत को अगले स्तर तक ले जाएगा। पहली बार भारतीय इंटीरियर इमल्शन के लिए पेश किया गया आधुनिक पीयू से युक्त एक्रिलिक, पेंट को अधिक टिकाउ और धूल रोधी बनाता है। इस तरह यह सुनिश्चित करता है कि आपके घर की दीवारें सालों-साल चमकदार और खूबसूरत बनी रहें।
यह इनोवेशन कलर में भी शानदार परफोर्मेन्स देता है। यह भारत में पहला ड्युलक्स पेंट है जो ट्रूकलर टेक्नोलॉजी और एंटीऑक्सीडेन्ट्स से पावर्ड है। ड्युलक्स वैलवेट टच इटरना अपने शानदार कलर के साथ आपके लिविंग स्पेस को लम्बे समय तक बेहतरीन बनाए रखेगा। अब पेंटिंग के दौरान आप बुरी गंध से भी परेशान नहीं होंगे क्योंकि इसमें मौजूद टी ट्री ऑयल आपके घर को भीनी खुशबू से महका देगा।
रोहित तोतला, एक्ज़िक्युटिव डायरेक्टर- डेकोरेटिव पेंट्स, एक्जोनोबेल इंडिया ने कहा कि भारत के सबसे भरोसेमंद ब्राण्ड्स में से एक, ड्युलक्स एक बार फिर से अपने प्रमुख ब्राण्ड ड्युलक्स वैलवेट टच में इनोवेशन एवं उत्कृष्ट गुणवत्ता की सीमाओं को पार करने जा रहा है। अपनी विश्वस्तरीय विशेषज्ञता का उपयोग कर हम आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ सदाबहार आकर्षण और परफोर्मेन्स का बेहतरीन संयोजन लेकर आए हैं, जो ड्युलक्स पेंट के उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *