राजधानी दून में 10वीं की छात्रा से रेप का प्रयास

देहरादून । देवभूमि उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में बाल अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दरअसल राजपुर क्षेत्र स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल में 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा के साथ 12वीं के एक छात्र ने दुष्कर्म करने की कोशिश की है। पुलिस ने परिजनों द्वारा तहरीर मिलने के बाद छात्र को हिरासत में लेकर किशोर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

10वीं की छात्रा के साथ रेप की कोशिश: मिली जानकारी के अनुसार राजपुर क्षेत्र स्थित नामी स्कूल की आज दोपहर छुट्टी होने के बाद स्कूल के बच्चे बाहर निकल रहे थे। 10वीं की छात्रा भी स्कूल से बाहर निकल रही थी, तभी 12वीं का एक छात्र पीड़ित छात्रा को जबरन योगा क्लास के भीतर ले गया, जहां पर उसने पीड़ित छात्रा से दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन स्कूल गेट के बाहर इंतजार कर रहे पिता अपनी बेटी को तलाशते हुए भीतर पहुंचे, तो बेटी की रोने की आवाज सुनी। इसके बाद पीड़िता को क्लास से बाहर निकाला गया।

पुलिस ने आरोपी को भेजा बाल सुधार गृह: थाना राजपुर प्रभारी पीड़ी भट्ट ने बताया कि आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी छात्र नाबालिग है, जिससे देर शाम ही किशोर न्यायालय में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *