आईपीएल और डब्ल्यूपीएल स्टार्स उत्तराखंड प्रीमियर लीग में भिड़ने को तैयार

देहरादून। बहुप्रतीक्षित उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) का आगाज़ 15 सितंबर से होने जा रहा है, जिसमें राज्य के कुछ बेहतरीन क्रिकेट प्रतिभाओं को दिखाया जाएगा, जिनमें आईपीएल और डब्ल्यूपीएल के स्टार्स जैसे आकाश मधवाल, आदित्य तारे और एकता बिष्ट शामिल हैं। यह रोमांचक टी20 टूर्नामेंट 22 सितंबर तक चलेगा, जिसमें पुरुषों और महिलाओं दोनों के मैच खेले जाएंगे, जो दर्शकों के लिए एक रोमांचक क्रिकेट अनुभव प्रदान करेगा।
क्रिकेट प्रशंसक सभी मैचों का लाइव प्रसारण फैनकोड पर देख सकेंगे, जो यूपीएल के सभी मैचों का विशेष प्रसारण करेगा। प्रशंसक फैनकोड मोबाइल ऐप, टीवी ऐप या फैनकोड.कॉम पर जाकर लाइव मैच देख सकते हैं। एक मैच को 15 रुपये में देखा जा सकता है, जबकि पूरे टूर्नामेंट का पास 59 रुपये में उपलब्ध है।
सभी मैच देहरादून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाएंगे, जिनमें दोहरे हेडर मैच 3ः30 बजे और 7ः30 बजे से शुरू होंगे। महिलाओं के मैच सुबह 11ः30 बजे से शुरू होंगे। कुल 16 मैच खेले जाएंगे, जिनमें 12 पुरुषों के और 4 महिलाओं के मैच शामिल हैं।
आकाश मधवाल और आदित्य तारे जैसे स्टार खिलाड़ियों के अलावा, पूर्व एसआरएच खिलाड़ी समर्थ रविकुमार और आरसीबी के राजन कुमार भी मैदान में उतरेंगे, जबकि महिलाओं की प्रतियोगिता में प्रमुख खिलाड़ियों में मानसी जोशी शामिल हैं। पुरुषों की प्रतियोगिता में पांच टीमें भाग लेंगीः पिथौरागढ़ हरिकेन्स, यूएसएन इंडियंस, देहरादून वॉरियर्स, हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास और नैनीताल एसजी पिपर्स। महिलाओं की प्रतियोगिता में तीन टीमें होंगीरू नैनीताल एसजी पिपर्स, पिथौरागढ़ हरिकेन्स और मसूरी हरिकेन्स।
यूपीएल उत्तराखंड के खिलाड़ियों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है, जहां वे अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं और आईपीएल में जगह पाने का अवसर प्राप्त कर सकते हैं। स्टेडियम में प्रवेश मुफ्त रहेगा, जिससे दर्शक क्रिकेट के इस त्योहार का पूरा आनंद उठा सकेंगे और एक सप्ताह तक चलने वाले इस रोमांचक आयोजन का हिस्सा बन सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *