ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर खाई में गिरी कार, एक व्यक्ति की मौत

श्रीनगर गढ़वाल। नेशनल हाईवे-58 पर हादसों का सफर लगातार जारी है। ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर धौलाधार के पास देर रात एक कार खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

गौर हो कि ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं नेशनल हाईवे-58 पर धौलाधार के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई, हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना प्रभारी महिपाल सिंह रावत ने बताया कि बछेलीखाल ग्रमीणों द्वारा सूचना मिली कि धौलाधार के पास कोई वाहन गिरा है। सूचना पर पुलिस और तहसीलदार एसएस रावत मौके पर पहुंचे। बताया कि वाहन सड़क से सौ मीटर नीचे खाई गिर गई।

अंधेरा और बड़ी झाड़ियों होने से पता नहीं लग पा रहा है कि वाहन में कितने लोग थे। मौके पर एक व्यक्ति मृत मिला है। उसके पास से जो आधारकार्ड मिला है उस पर सूरज मदान पुत्र चरणजीत सिंह मदान निवासी चंडीगढ़ दर्ज है। उन्होंने बताया कि घटना के सम्बद्ध में जांच की जा रही है। इसके साथ ही मृतक के परिजनों से भी संपर्क कर उन्हें घटना की जानकारी दी जा रही है।

बता दें कि नेशनल हाईवे-58 पर बीते दिनों एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया था, यहां एक कार और बाइक की भिड़ंत हो गई थी। हादसे में बाइक सवार पति पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि कार सवार घायल हो गया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *