हिस्ट्रीशीटर के पैर में लगी गोली, दूसरे की तलाश तेज

काशीपुर। उधमसिंहनगर के जसपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया, जबकि उसका साथी बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को काशीपुर हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बीते दिनों जसपुर में हुई सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना को इसी बदमाश ने अंजाम दिया था। इससे पूर्व बदमाश पर कई गंभीर मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है।

बता दें जसपुर क्षेत्र में देर रात्रि पुलिस सूत मिल क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी कि इसी दौरान एक बाइक पर दो लोग संदिग्ध अवस्था में आते दिखे। पुलिस के द्वारा शक होने पर पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो बाइक सवारों ने अचानक पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की तरफ से अचानक हुई फायरिंग से पुलिस एक्शन में आ गई और बाइक सवारों का पीछा करने लगी। बदमाश गूलरगोजी क्षेत्र के खेतों में घुस गए।

इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दिलशाद नामक एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरा मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस घायल दिलशाद को काशीपुर स्थित राजकीय चिकित्सालय ले गई, जहां से उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही एसएसपी उधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा भी हॉस्पिटल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *