मिआ बाए तनिष्क ने रूड़की में एक्सक्लूसिव स्टोर शुरू करके उत्तराखंड में रिटेल विस्तार में बढ़ाया अगला कदम

रूड़की। भारत के सबसे ट्रेंडी प्रेशियस फाइन ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक, मिआ बाए तनिष्क ने रूड़की में अपना एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर शुरू करके शहरवासियों की त्योहारों की तैयारियों को चारचांद लगा दिए हैं। नयी, अनोखी कारीगरी और ट्रेंड-सेटिंग डिज़ाइन के साथ, मिआ ब्रांड ने उत्तराखंड की जिवंत संस्कृति में अपने युवा उत्साह को ढालते हुए रिटेल विस्तार को जारी रखा है।
मिआ बाए तनिष्क के बिज़नेस मैनेजर, नॉर्थ हरीश नायर ने स्टोर का उद्घाटन किया। त्योहारों की खुशियों को सुनहरा बनाने के लिए, इस नए स्टोर में 31 अक्टूबर 2024 तक 20 प्रतिशत तक की छूट का विशेष ऑफर भी दिया जा रहा है।
मिआ के रिटेल सफर में यह एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। त्योहारों के शुरू होने से पहले, बहुत ही सही समय पर यह स्टोर शुरू हो रहा है। मिआ बाय तनिष्क को खुशियां मनाने के लिए की जाने वाली खरीदारी का वन-स्टॉप डेस्टिनेशन माना जाता है, और ब्रांड चाहता है कि ज़्यादा से ज़्यादा उपभोक्ता, बहुत ही आसानी से इसका लाभ उठा सकें। यह स्टोर लॉन्च उनकी इस प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।
उद्घाटन के अवसर पर मिआ बाए तनिष्क के नॉर्थ के बिज़नेस मैनेजर हरीश नायर ने कहा कि रूड़की में एक्सक्लूसिव मिआ स्टोर के साथ, उपभोक्ताओं की पहली पसंद का फाइन ज्वेलरी ब्रांड बनने की दिशा में हमने और एक अगला कदम बढ़ाया है। हमारे ओपन-फॉर्मेट स्टोर, बहुत ही लुभावना गुलाबी और सुनहरा इंटीरियर ब्रांड के उत्साह और सकारात्मकता को दर्शाते हैं। हम चाहते हैं कि फाइन ज्वेलरी को ज़्यादा से ज़्यादा उपभोक्ता बहुत ही आसानी से खरीद सकें, उनका आनंद ले सकें, रूड़की के उपभोक्ताओं को यह खुशियां देते हुए हम बहुत संतुष्ट हैं।
आधुनिक महिलाओं की ज़रूरतों को मिआ ब्रांड बखूबी समझता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *