माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप से जुड़े मशहूर कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर 

देहरादून। पूर्व भारतीय कप्तान और भारत के सबसे लोकप्रिय कबड्डी खिलाड़ियों में से एक अजय ठाकुर भारत के बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप से जुड़ गए हैं। वर्ष 2014 एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता, पद्म और अर्जुन पुरस्कार विजेता अजय ठाकुर ने कू पर आने के कुछ ही समय के भीतर 30 हजार से अधिक फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं।

अजय कू का इस्तेमाल हिंदी भाषा में प्रशंसकों के साथ जुड़ने, अपने खेल जीवन के पलों को साझा करने और कबड्डी के स्वदेशी खेल पर बातचीत शुरू करने के लिए करेंगे। आगामी 22 दिसंबर 2021 से शुरू होने वाले वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 से पहले ठाकुर के कू ऐप में शामिल होने से कबड्डी पर बेहद शानदार और इंटरैक्टिव कंटेंट के साथ जीवंत अनुभव मिलेगा। इससे इस प्लेटफॉर्म पर दिलचस्पी और प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ जाएगा।#AbKooPeKabaddi के माध्यम से कू ऐप फॉलोअर्स को एक व्यापक बहुभाषी कबड्डी अनुभव दे रहा है और ठाकुर की मौजूदगी मंच पर इस खेल का रोमांच और बढ़ा देगी।

अपने सफल मैचों में से एक से एक का बेहतरीन वीडियो शेयर करते हुए अजय ठाकुर ने अपने आधिकारिक हैंडल @ajaythakurkabaddi से कू पोस्ट की- यादें बेहतरीन समय की एक मशहूर नायक और आने वाले कबड्डी खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा बने ठाकुर को कई सम्मान मिल चुके हैं जो उनके शानदार करियर को सुशोभित करते हैं। उन्होंने 2016 के कबड्डी विश्व कप में पूरे टूर्नामेंट में अविश्वसनीय प्रदर्शन के साथ भारत को जीत दिलाई, विशेष रूप से फाइनल (स्टैंडर्ड स्टाइल) में उन्हें सर्वश्रेष्ठ रेडर घोषित किया गया था। आगामी वीवो प्रो कबड्डी लीग में ठाकुर दबंग दिल्ली केसी के साथ होंगे और पूरे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *