अब यह क्या? तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा

कांग्रेस नेता हरीश रावत (पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड और सीडब्ल्यूसी सदस्य, एआईसीसी) तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा का एक नया पैतरा लेकर आए हैं। देसी माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू पर बीजेपी को धर दबोचते हुए उन्होंने एक पोस्ट साझा किया है:

Koo App

#तीनतिगाड़ाकामबिगाड़ा क्यों! जरा सोचिये। हमारी सरकार ने ए.पी.एल. कार्ड धारकों को भी सस्ता #गेहूं व चावल उपलब्ध करवाने की योजना बनाई, जिसमें उन्हें सस्ते गल्ले की दुकानों से ₹5 किलो गेहूं और ₹9 किलो चावल उपलब्ध करवाया। #भाजपा की सरकार आई उन्होंने गेहूं के दाम ₹9 किलो और चावल के दाम ₹15 किलो कर दिए। इसलिये मैं कहता हूंँ, ”तीन तिगाड़ा-काम बिगाड़ा, अब उत्तराखंड में नहीं आएगी, भाजपा दोबारा”।

Harish Rawat (@harishrawatcmuk) 22 Jan 2022

“#तीनतिगाड़ाकाम_बिगाड़ा
क्यों! जरा सोचिए। हमारी सरकार ने ए.पी.एल. कार्ड धारकों को भी सस्ता #गेंहू व चावल उपलब्ध करवाने की योजना बनाई, जिसमें उन्हें सस्ते गल्ले की दुकानों से 5 रूपए किलो गेंहू और 9 रूपए किलो चावल उपलब्ध करवाया। #भाजपा की सरकार आई उन्होंने गेंहू के दाम 9 रूपए किलो और चावल के दाम 15 रूपए किलो कर दिए। इसलिए मैं कहता हूँ,
तीन तिगाड़ा-काम बिगाड़ा,
अब उत्तराखंड में नहीं आएगी, भाजपा दोबारा।”

सियासी गरमा-गर्मी में सभी पार्टियाँ एक-दूसरे की टाँग खिंचाई करती नज़र आ रही हैं, इसी बीच चंद रुपयों के लिए कांग्रेस ने बीजेपी को चपत लगाई है और पहले और अभी की महँगाई की तुलना अपनी पोस्ट के माध्यम से की है। पार्टियों के बीच पक्ष और विपक्ष की जंग लगातार जारी है, अब देखना यह है कि परिणाम किसके पक्ष में होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *