भाजपा की गीत पर आम आदमी पार्टी का तंज, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा-झूठ बनाम सच्चाई

लखनऊ। यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर आरोप लगने शुरू हो गए हैं। सियासी दलों के साथ लगातार एक-दूसरे पर चुटकी ले रहे हैं। इस बार का उत्तर प्रदेश चुनाव डिजिटली हो रहा है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए दलों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर तंज कर रहे हैं। बीजेपी, सपा और कांग्रेस औऱ आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर पोस्टर, नारे व गीत के माध्यम से हमला कर रहे है। इसी प्रकार भाजपा की एक गीत ‘प्रयागराज से मथुरा, काशी तक
लखनऊ से लेकर झांसी तक’ पर कटाक्ष करते हुए आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया एप कू एक गीत पोस्ट कर लिखा कि ‘झूठ बनाम सच्चाई’ भाजपा का गाना बनाम जनता का रोना। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 7 चरणों मे विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रथम चरण के लिए वोटिंग 10 फरवरी को होगी। अंतिम चरण के लिए 7 मार्च तक वोटिंग होनी है। वहीं, 10 मार्च को मतगणना की जाएगी।

2017 में भाजपा को मिली थी जबरदस्त जीत
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा 2017 के चुनाव के नतीजों में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया था। भाजपा ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 325 सीट पर जीत हासिल की थी। इसमें से बाजपा ने अकेले 312 सीटों पर जीत हासिल की। भाजपा की सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) ने 9 और भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी को 4 सीटें मिली थी। कुल 403 सीटों में से 54 पर एसपी-कांग्रेस गठबंधन, 19 पर बीएसपी ने जीत हासिल की थी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के नतीजों में अन्य दलों और निर्दलीयों के हिस्से में 5 सीटें थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *