‘आप ‘ की 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की गांरटी कार्ड योजना से राष्ट्रीय दलों में खलबली : डॉ राजे सिंह नेगी

ऋषिकेश। आम आदमी पार्टी की मुफ्त बिजली गारंटी कार्ड योजना राष्ट्रीय दलों के लिए गले की फांस बन गई है। योजना के जरिए लोगों के बीच पार्टी के मजबूत होती पकड़ के वजह से सत्तारूढ़ भाजपा व उत्तराखंड की मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस दोनों में बेचैनी का आलम है।
आम आदमी पार्टी पूरे उत्तराखंड में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का विश्वास जनता को दिला रही है। इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से निजी तौर पर मिलकर उन्हें मुफ्त बिजली देने का गारंटी कार्ड दे रहे है। आम आदमी पार्टी कि इस रणनीति से विपक्षी खेमे में हलचल मची हुई है।

‘आप ‘के नेता डॉ राजे सिंह नेगी ने बताया कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में ही करीब 5 हज़ार से अधिक गारंटी कार्ड लोगों को अब तक बांटे जा चुके हैं। इस कार्य में ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के कई कार्यकर्ता दिन-रात जुटे हुए हैं।आम आदमी पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजे सिंह नेगी ने बताया कि हम लोग डोर टू डोर जाकर लोगों को गारंटी कार्ड दे रहें हैं। हर वर्ग के लोगों को यह गारंटी कार्ड दिए जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि आज स्थिति यह है कि लोगों का रोजगार खत्म हो चुका है। ऐसे समय में राहत देने के बजाय उत्तराखंड सरकार ने बिजली के दामों को बढ़ा दिया है।नेगी ने कहा कि गारंटी कार्ड योजना के जरिए जनता आम आदमी पार्टी से लगातार जुड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *