कंट्री इन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने हिमाचल प्रदेश में एक शानदार रिसॉर्ट ‘कंट्री इन मैपल रिजॉर्ट, चैल’ लॉन्च किया

चंडीगढ़।कंट्री इन होटल एंड रिसॉर्ट्स, भारत के प्रमुख आतिथ्य ब्रांडों में से एक ने हिमाचल प्रदेश में अपनी पहली प्रॉपर्टी ‘कंट्री इन मेपल रिसॉर्ट, चैल ‘ लॉन्च की है। ब्रांड की मशहूर हॉस्पिटैलिटी के साथ-साथ, रिसॉर्ट आधुनिक एस्थेटिक और आरम्भिक अनुभवों का एक स्वादिष्ट मेल प्रदान करता है।
कंट्री इन मेपल रिजॉर्ट, चैल
कंट्री इन मेपल रिसॉर्ट, चैल कांडाघाट-चेल रोड पर सुविधाजनक स्थान पर स्थित है, जहां अद्भुत सेटिंग, दर्शनीय स्थल और साहसिक गतिविधियों के लिए जाना जाता है। रिसॉर्ट हिमालय की बर्फ से ढकी पहाड़ियों और चित्रसूत लैंडस्केप के बीच एक अविराम समय में स्थित है, जो आपके लिए पहाड़ों में एक पूर्णत: घर बन जाता है। लोग कंट्री इन मेपल रिसॉर्ट, चैल में रुकना चुनते हैं, ताकि उन्हें शांत प्रकृति, चहचहाने वाले पक्षियों और स्वयं से जुड़ने या अपने परिवार से रिश्तों को मजबूत करने के लिए एक पूर्णत: माहौल मिल सके।
30 विस्तृत कमरे, शांत दृश्य, हरी-भरी लॉन, मनोरंजन गतिविधियों, बच्चों के खेल क्षेत्र और ‘स्काई हाई’, संपूर्ण दिन के लिए खाने के रेस्त्रां और गंतव्य भोजन विकल्पों के साथ, रिसॉर्ट सुखद प्रकृति और आधुनिक अंदाज का एक संयोजन है। यह एक समकालीन लेन है जो यात्रियों को स्थानीय सौंदर्य और गंतव्य के विशिष्ट चरित्र में डूबने के लिए करता है।
महत्वपूर्ण उद्घाटन पर बोलते हुए, एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अखिल अरोड़ा ने कहा “हिमाचल प्रदेश में अपना पहला रिजॉर्ट खोलकर हमें खुशी हो रही है। अपनी उत्कृष्ट सुंदरता और विशिष्ट स्थल के लिए जाना जाने वाला, चैल उन लोगों के लिए एक आदर्श गंतव्य है, जो कम यात्रा करने वाली सड़कों पर जाना पसंद करते हैं। इस उद्घाटन के साथ, हम आराम और सुविधाओं के उस स्तर को बढ़ाना चाहते हैं, जिसकी मेहमान अपनी असाधारण पेशकशों और हार्दिक आतिथ्य के माध्यम से इस क्षेत्र में उम्मीद कर सकते हैं।
उन्होंने आगे कहा, “यह उद्घाटन हमारी यात्रा में एक मील का पत्थर है और देश भर में हमारे पदचिह्न का लगातार विस्तार करने के लिए एक रणनीतिक कदम है। जिम कॉर्बेट, मसूरी और भीमताल सहित उत्तराखंड में रहने के कई विकल्पों के साथ-साथ देश के अन्य रणनीतिक स्थानों के साथ, हमारे मेहमानों के पास इस खूबसूरत गंतव्य, चैल में ठहरने पर विचार करते हुए अपने पसंदीदा ब्रांड का चयन करने का विकल्प भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *