अशोक सैनी हत्याकांड में पुलिस ने दो लोगों को किया अरेस्ट

लक्सर। बीती दो जुलाई को लक्सर कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में हुई अशोक सैनी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी संगे भाई है, जिनके नाम अमरीश और गुरमीत हैं। आरोपी अमरीश के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मुकदमें दर्ज है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूटे हुए दो मोबाइल भी बरामद किए हैं।
हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने पूरे मामले का खुलासा किया। एसएसपी डोभाल ने बताया कि दो जुलाई रात को बहादरपुर गांव में निर्माणधीन मकान को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस विवाद में बहादरपुर गांव के ही रहने वाले अशोक सैनी की लाठी डंडों और धारदार हथियारों से पीट कर हत्या कर दी गई थी।
पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था, तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। गुरुवार चार जुलाई को लक्सर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथान के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
एसएसपी ने बताया कि हत्याकांड में शामिल किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा और हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी। पुलिस ने बताया कि ये विवाद प्रॉपर्टी को लेकर हुआ था। इसीलिए एक रिपोर्ट एसडीएम को भी भेजी गई है। वहीं अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर भी परिजन के सैनी समाज का आंदोलन करने की चेतावनी दे रहे है। ऐसे में पुलिस ने परिजनों से दो दिन का समय मांगा है। पुलिस ने दावा किया है कि दो दिनों के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *