लक्सर रेलवे स्टेशन पर मिला शव

मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
लक्सर । लक्सर में एक व्यक्ति का शव मिलने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान राजेश पुत्र ओटा उम्र 42 साल निवासी गोवर्धनपुर गांव के रूप में हुई है।
लक्सर रेलवे स्टेशन पर मिला शवरू पुलिस के मुताबिक रविवार को सुबह 9 बजे राहुल नाम के व्यक्ति ने 112 पर कॉल कर जानकारी दी कि लक्सर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पर तैनात अपर उप निरीक्षक रंजीत नौटियाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर मृतक के बारे में जानकारी जुटाई। प्रथम दृष्टा मृतक की मौत का कारण गंभीर बीमारी लग रहा है।
पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शवरू परिजनों का कहना है कि राजेश (मृतक) काफी समय से बीमार चल रहा था, जो अपनी बहन के यहां पानीपत में रहता था। उन्होंने कहा कि वह पानीपत से घर आ रहा था। वहीं कोतवाली प्रभारी राजीव रोथांन ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल रुड़की भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *