Chamoli Accident: गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत

गैरसैंण। चमोली जिले में आदिबद्री के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई। जबकि, चालक समेत कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग रुड़की से एक सगाई समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।
जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात कर्णप्रयाग-रानीखेत राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर आदिबद्री के पास कार संख्या यूके 07 एफआर 5185 अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। यह कार रुड़की से कर्णप्रयाग होते हुए आदिबद्री की तरफ आ रही थी। कार में चालक समेत 5 लोग सवार थे। जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार सवार 4 लोग घायल हो गए। जिसमें से दो लोगों की स्थिति ज्यादा गंभीर बनी हुई है। जबकि, दो घायलों की स्थिति सामान्य है।
बताया जा रहा है कि कार रुड़की से आदिबद्री के कांसवा गांव जा रही थी। तभी आदिबद्री में पेट्रोल पंप के पास हादसे का शिकार हो गई। कार में सवार सभी लोग कर्णप्रयाग विकासखंड के कांसवा गांव (तलोजा) के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जो आपस में रिश्तेदार और पारिवारिक सदस्य हैं। ये लोग एक सगाई समारोह में शामिल होकर रुड़की से वापस अपने गांव आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *