कू ऐप की लॉन्चिंग हम सभी के लिए गर्व की बात:पीयूष गोयल

देहरादून। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शनिवार को कहा कि कू ऐप ने सोशल मीडिया के क्षेत्र में जिस मजबूती से कदम रखा है, वह गर्व की बात है। दिल्ली में आयोजित राइज-स्टार्टअप टू यूनिकॉर्न कॉन्क्लेव को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने देश में सफल हो रहे नए स्टार्टअप्स की सराहना की।
एक निजी हिंदी टीवी चैनल द्वारा आयोजित इस समारोह में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय राज्य मंत्री नरेंद्र तोमर और अर्जुन मेघवाल भी मौजूद रहे। बता दें कि कू एप आम लोगों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। यूजर अपने विचार अपनी भाषा में व्यक्त करने के लिए स्वदेशी कू
ऐप का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं।

जी हिंदुस्तान द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कू ऐप के सीईओ और सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण को भी सम्मानित किया.  कू एप के बनने से मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों और अन्य जाने-माने लोगों ने इस पर पर अपना अकाउंट बना कर अपनी भाषा में संवाद शुरू कर दिया है। मसलन, भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन, वीरेंद्र सहवाग और कई बड़े क्रिकेटर अब कू ऐप के जरिए अपनी ही भाषा में लोगों से जुड़ रहे हैं. इसी तरह, अभिनेता टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर इस भारतीय ऐप के माध्यम से लोगों से बात करते हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत देश के 16 मुख्यमंत्री कू ऐप का इस्तेमाल करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *