नदी में गिरी शिक्षक की कार, दर्दनाक मौत

रुदप्रयाग। उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी है। पहाड़ पर भूस्खलन हो रहे है। नदियां उफान पर है। अभी तक अल्मोड़ा में बहे  स्कूटी सवार होमगार्ड का पता नहीं चल सका है। वहीं अब अगस्त्यमुनि गंगानगर में एक शिक्षक की मौत कार नदी में गिरने से हो गई है। बताया जा रहा है कि कार बैक करते समय ये हादसा हुआ। एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर कार को बाहर निकाल लिया है। वहीं वाहन चालक को मृत घोषित कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार केदारघाटी के अगस्त्यमुनि गंगानगर में केदारनाथ हाईवे के निकट एक ऑल्टो कार मंदाकिनी नदी में जा गिर गई। बताया जा रहा है कि शिक्षक किशोरी लाल, निवासी ग्राम गंगानगर गाड़ी के अंदर सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी को बैक कर रहे थे, लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा समा गई। सीट बेल्ट पहनने के कारण किशोरी लाल गाड़ी से छिटक नहीं पाए और गाड़ी सहित नदी में जा गिरे। नदी में गिरने के बाद कुछ दूर तक कार बहकर चली गयी और फिर बीच में अटक गई।
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन, आपदा प्रबंधन टीम और ग्रामीणों द्वारा गाड़ी को निकाला गया। गाड़ी निकालने के बाद वाहन स्वामी को मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं शिक्षक की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *