उत्तराखण्ड की खातिर एक बार वोट देेकर देंखे:केजरीवाल

  • केजरीवाल ने कहा, 10 साल कांग्रेस व 10 साल बीजेपी को दिए, एक मौका दो दोनों को भूल जाओगे
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हरिद्वार में की पत्रकारों से वार्ता
  • बीजेपी व कांग्रेस के वोटर और सपोटर से भी की अपील
  • दोनों दलों की सरकारों ने 21 सालों में 72000 करोड़ का कर्जा प्रदेश पर चढ़ाया

हरिद्वार । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपने हरिद्वार दौरे के दौरान एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने अपील करते हुए  कहा कि जो कांग्रेस व बीजेपी के वोटर और सपोर्टर है मैं उनसे अपील करना चाहता हूं कि आप जिस पार्टी में हैं उसी में रहे हम आपको अपनी पार्टियां छोड़कर आम आदमी पार्टी में आने के लिए नहीं कह रहे हैं । हमारी नई पार्टी है और कई लोग अब कांग्रेस बीजेपी छोडकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुके हैं और यह अपील उन तमाम लोगों से है जो लोग कार्यकर्ता बचे हुए हैं और अन्य दलों में हैं वे अगर हमको एक बार वोट देते हैं तो इसके बाद वह कांग्रेस बीजेपी को भूल जाएंगे।
उन्होंने कहा कि मेरी आपसे सिर्फ एक विनती है, उत्तराखंड की खातिर एक बार आम आदमी पार्टी को वोट दें। सिर्फ एक बार उत्तराखंड के भविष्य के लिए झाड़ू का बटन दबाएं। कांग्रेस के वोटर्स ने 10 साल कांग्रेस को वोट दिया ,लेकिन इन 10 सालों में आपको क्या मिला । क्या कांग्रेस ने उत्तराखंड के लिए कुछ किया ,क्या कांग्रेस ने आपके लिए कुछ किया, क्या कांग्रेस नेें आपके परिवार के लिए कुछ किया ,आपके बच्चों की शिक्षा स्वास्थ्य का क्या हुआ। अगर नहीं किया तो कांग्रेस को वोट देने से क्या फायदा । उन्होंने कहा कि 10 साल वोट देने के बाद भी अगर 5 साल आप कांग्रेस को वोट दोगे तो भी कोई लाभ नहीं होने वाला। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक नई पार्टी है जिसकी सोच नई है और चेहरे नए हैं ,नए मुख्यमंत्री चेहरा है और हमने दिल्ली में काम करके दिखाया है । हमारे पास उत्तराखंड के विकास के लिए कई आइडिया हैं ,हम हर गांव की बात करते हैं जिसमें कांग्रेस बीजेपी दोनों का लाभ होगा। हर किसी कार्यकर्ता के परिवार को इलाज मिलेगा, शिक्षा मिलेगी। हमारी गारंटी में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के कार्यकर्ता भी शामिल है ,क्योंकि वह आम आदमी है। भाजपा ने 3 मुख्यमंत्री बदलने का काम किया। उन्होंने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया । ना अच्छे स्कूल बनाए, ना अच्छे अस्पताल बनाए। वह 5 साल बाद भी ऐसे ही रहेंगे। हम उत्तराखंड के लिए पूरा एजेंडा लेकर आए हैं कि, हम किस तरीके से विकास योजनाओं को धरातल पर उतारेंगे। उन्होंने दोहराया उत्तराखंड की तरक्की की खातिर इस बार कांग्रेस और बीजेपी के वोटर और सपोर्टर भी आम आदमी पार्टी को वोट दें ,ताकि उत्तराखंड में विकास दोगुनी गति से हो सके। दोनों ही सरकारों ने 21 सालों में 72000 करोड़ का कर्जा प्रदेश पर चढ़ाया है इसकी जवाबदेही उनसे लेनी पड़ेगी। आम आदमी पार्टी आपको यकीन दिलाती है कि पुराना कर्जा खत्म करने के साथ सरकार को प्रॉफिट में ले जाएंगे।

सवाल पर बोले, टिकट बेचने या खरीदने का सबूत मिला तो जहन्नुम तक नहीं छोड़ने वाला
हरिद्वार। दिल्ली सीएम केजरीवाल ने टिकट वितरण को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजनीतिक पार्टियों पर कई तरह के आरोप लगते हैं ,लेकिन अगर हमारे किसी भी नेता पर या प्रत्याशी पर पैसे का लेन देन का आरोप होगा तो मैं उसको पार्टी से निकालने के अलावा जेल भेजने का काम करूंगा। अगर टिकट बेचने या खरीदने का सबूत मिल गया तो जहन्नुम तक उसका पीछा नहीं छोड़ने वाले। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कर सकता ,क्योंकि हमने दिल्ली में एक कैबिनेट मंत्री को कैबिनेट से निकाला था, मैं हर भ्रष्टाचारियों को जेल भेजूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *