तीर्थनगरी ऋषिकेश को स्वच्छ रखने निरंतर जुटी हैं मेयर, अब नगर निगम हर दुकानदार को देगा डस्टबिन

ऋषिकेश। नगर निगम ने शहर के व्यापार मंडलों के साथ मिलकर बाजारों में स्वच्छता अभियान के तहत दुकानदारों को कचरा सड़कों पर नहीं फेंकने की शुरुआत कर दी है। अभियान के तहत शहर के बाजारों में निगम प्रशासन प्रत्येक दुकानदार को डस्टबिन वितरित करेगा जिसका शुभारंभ सोमवार की दोपहर नगर निगम प्रांगण से की गई है।

नगर निगम महापौर ने बताया कि शहर के बाजारों में स्वच्छता का अवलोकन करने के पश्चात महसूस किया गया कि शहर के तमाम बाजारों में प्रत्येक प्रतिष्ठान के बाहर डस्टबिन का होना बेहद आवश्यक है। उन्होंने कहा कि शहर में स्वच्छता के प्रति जागृति आई है। निगम की स्वच्छता की मुहिम में व्यापारियों का सहयोग बेहद महत्वपूर्ण है। महापौर ने कहा कि शहर व्यापारियों का भी है ।

टीम वर्क के जरिए ही देवभूमि को स्वच्छ और सुंदर बनाया जा सकता है। इसे खूब महापौर ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक भी की जिससे स्वच्छता को लेकर उनका फीडबैक लेने के साथ विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई।मौके पर नगर उधोग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा, महामंत्री प्रतीक कालिया, नितिन गुप्ता, पंकज चावला,अनुज जैन,राजेश भट्ट, पवन शर्मा,पंकज शर्मा,अनुज अग्रवाल, अखिलेश मित्तल, ललित मनचंदा, मोतीराम टुटेजा, धीरज मखीजा आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *